खड़गपुर के तीन केंद्रों पर 2397 विद्यार्थी देंगे परीक्षा

समाचार

हवेली खड़गपुर। अनुमंडल के तीन केंद्रों पर इंटरमीडिएट की परीक्षा शुरू होगी। नरेंद्र सिंह कॉलेज, आरएसके उच्च विद्यालय और राजकीय उच्च विद्यालय को परीक्षा केंद्र बनाया गया है।

इन तीनों केंद्रों पर कुल 2397 परीक्षार्थी विज्ञान और कला की दोनों पालियों में परीक्षा देंगे। राजकीय उच्च विद्यालय में विज्ञान में 449 और कला में 175, आरएसके उच्च विद्यालय में विज्ञान में 573 और कला में 435, नरेंद्र सिंह कॉलेज में विज्ञान में 566 और आर्ट्स में 199 परीक्षार्थी परीक्षा देंगे।

राजकीय उच्च विद्यालय में प्रभारी प्रधानाध्यापक कपिलदेव सिंह केंद्राधीक्षक बनाए गए हैं। जबकि आरएसके उच्च विद्यालय में प्रधानाध्यापक मनोज कुमार सिंह और नरेंद्र सिंह कॉलेज में रामनकाबाद के प्रधानध्यापक वीरेंद्र मेहता केंद्राधीक्षक बनाये गये हैं। तीनों परीक्षा केंद्रों पर कदाचार मुक्त परीक्षा को लेकर सीसीटीवी लगाए गए हैं। सोमवार को वीक्षण कार्य में लगाये गये शिक्षक केंद्राधीक्षक को रिपोर्ट किया।

परीक्षा केंद्र में प्रवेश के पूर्व परीक्षार्थियों की जांच के लिए अलग से व्यवस्था की गई है। जिन केंद्रों पर शिक्षकों की कमी थी वहां नोडल पदाधिकारी सह टेटियाबंबर बीईओ शिवप्रसाद सिंह जिला कार्यालय को रिपोर्ट भेजा। तीनों केंद्रों पर सीट प्लान के आधार पर परीक्षा की तमाम तैयारियों के लिए केंद्र के कर्मी काम में मशगूल दिखे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.