छात्र संघ चुनाव को ले BNMU कुलपति ने प्राचार्यों के साथ की बैठक

समाचार

गौतम कुमार गोविंद की रिपोर्ट

बीएनएमयू छात्र संघ चुनाव से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर पूर्णियाँ प्रमंडल के अंगीभूत महाविद्यालयों के प्रधानाचार्यों के साथ विश्वविद्यालय चुनाव समिति की बैठक शुक्रवार को कुलपति डॉ. अवध किशोर राय की अध्यक्षता में सम्पन्न हुयी। कुलपति ने महाविद्यालयों के प्रधानाचार्यों को आवश्यक निर्देश दिए और विश्वविद्यालय के निर्देशों का सख्ती से पालन सुनिश्चित करने की हिदायत दी। उन्होंने प्रधानाचार्यों को चुनाव में जिला प्रशासन से सहयोग लेने के भी निर्देश दिये।

इस अवसर पर सभी प्रधानाचार्यों ने अपने-अपने महाविद्यालय में छात्र संघ चुनाव की तैयारी का ब्योरा दिया। जेएलएम काॅलेज, बनमनखी और आर. एल. काॅलेज, माधवनगर के अतिरिक्त पूर्णियाँ क्षेत्र के अन्य सभी महाविद्यालयों ने मतदाता सूची का प्रकाशन कर दिया साथ ही उसकी एक प्रति विश्वविद्यालय को भी उपलब्ध करा दी।

पुनः कोसी एवं पूर्णियाँ दोनों प्रमंडलों के सभी महाविद्यालयों के प्रधानाचार्यों से प्राप्त सुझावों के आलोक में विश्वविद्यालय चुनाव समिति की बैठक होगी। बैठक में विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखकर छात्र संघ चुनाव से संबंधित आवश्यक निर्णय लिया जाएगा। इसमें राजभवन के निर्देशों और विभिन्न छात्र संगठनों की माँगों को ध्यान में रखा जाएगा।

इस अवसर पर प्रति कुलपति डॉ. फारूक अली, डीएसडब्लू डाॅ. अनिल कांत मिश्र, डाॅ. शिव मुनि यादव, डाॅ. ज्ञानंजय द्विवेदी, डाॅ. पवन कुमार झा, डाॅ. रीता सिन्हा, डाॅ. एम. जेड. आलम, डाॅ. अशोक कुमार श्रीवास्तव, डाॅ. सिकन्दर यादव, डाॅ. अर्जुन झा , डाॅ. मधुकांत झा कुलसचिव डॉ. नरेन्द्र श्रीवास्तव, पीआरओ डॉ. सुधांशु शेखर आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.