श्रीदेवी की मौत बनी अबूझ पहेली

अन्य प्रदेश की खबरें

फीचर डेस्क। 24 फरवरी को महानायिका श्रीदेवी का दुबई के एक होटल में बाथटब में डूबने से निधन हो गया था। तभी से लोग श्रीदेवी के पति बोनी कपूरसे जानना चाह रहे थे कि आखिर उस रात ऐसा क्‍या हुआ था ? जो अचानक श्रीदेवी दुनिया छोड़कर चली गयीं। बोनी कपूर ने हाल ही में फिल्‍म समीक्षक कोमल नहाटा को जो इंटरव्‍यू दिया है, उसमें एक ऐसी बात निकल कर सामने आई है, जिसे जानकर सभी लोग हैरान हैं।

बोनी कपूर ने कोमल नहाटा को इंटरव्‍यू के दौरान यह बताया : बोनी कपूर ने फिल्‍म समीक्षक कोमल नहाटा बताया कि 24 फरवरी को मैंने श्रीदेवी को फोन किया तो उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें मेरी बहुत याद आ रही है। इसके बाद मैंने श्रीदेवी को सरप्राइज़ देने का इरादा किया और अपनी मीटिंग खत्‍म करके दुबई सरप्राइज़ देने पहुंच गया।

मैं दुबई के होटल में पहुंचा और रिसेप्‍शन से श्रीदेवी के कमरे की डुप्‍लीकेट चाबी ली। दरवाज़े पर पहुंचकर मैंने दरवाज़ा खटाखटाया तो श्रीदेवी ने दरवाज़ा खोला। दरवाज़े पर मुझे सामने पाकर उन्‍होंने मुझे गले से लगा लिया और हम दोनों करीब 2 मिनट तक गले लगकर सिसकते रहे।

इसके बाद हम कमरे के अंदर गए और दोनों बातें करने लगे। इसी बीच श्रीदेवी मुझसे बोलीं ‘’मुझे पता था कि आप मुझे लेने ज़रूर आओगे’’ हम दोनों फिर बातें करने लगे तो इसी बीच मैंने श्रीदेवी से कहा चलो आज ‘रोमांटिक डिनर’ पर चलते हैं। जिस पर श्रीदेवी ने साफ मना कर दिया, वह बोली नहीं आज हम जाहन्‍वी के लिए शॉपिंग करने चलेंगे। जिस पर मैंने यह कह कर ‘रोमांटिक डिनर’ के लिए उन्‍हें को मना लिया था कि कल चलेंगे (यानि कि 25 फरवरी को) कल पूरा दिन हमारे पास शॉपिंग के लिए हैं। मेरी बात सुन कर श्रीदेवी रोमांटिक डिनर के लिए तैयार हो गईं। मेरे मनाने पर श्रीदेवी तैयार होने के लिए नहाने चलीं गई और मैं लिविंग रूम में भारत और दक्षिण अफ्रीका का मैच देखने लगा।

जब 15 मिनट तक श्रीदेवी बाथरूम से बाहर नहीं निकलीं तो मैंने उनसे ऊंची आवाज़ में कहा कि आज शनिवार है, रेस्‍टोरेंट में काफी भीड़ होगी, जल्‍दी करो।लेकिन जब मेरे बात पर श्रीदेवी का कोई जवाब नहीं आया तो मैं बाथरूम के पास गया और दरवाज़ा खटखटाया। पर मेरे खटखटाने पर भी अंदर से कोई जवाब नहीं आया तो मैंने देखा कि दरवाज़ा लॉक नहीं था। जब मैंने दरवाज़ा खोला तो श्रीदेवी बाथटब के अंदर पूरी डूबी हुई थीं और बाथटब के बाहर पानी एक बूंद भी बाहर नहीं गिरी हुई थी।

बोनी कपूर का यह बयान कि बाथटब का पानी बाहर नहीं था। हैरान करने वाला है :बोनी कपूर के बयान के अनुसार बाथटब में श्रीदेवी थीं और बाथटब का पानी एक बूंद भी बाहर नहीं था। यह बात लोगों को हैरान कर रही थी कि श्रीदेवी के साथ इतना बड़ा हादसा हो गया। पर बाथटब के पानी की एक बूंद भी बाहर क्‍यों नहीं आई? क्‍या यह कोई बड़ा रहस्‍य है?

Leave a Reply

Your email address will not be published.