सुशील मोदी भूल जाते हैं कि वे अब नहीं हैं नेता प्रतिपक्ष

समाचार

पटना। राजद के प्रदेश प्रवक्ता चितरंजन गगन ने कहा है कि भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी जनता को जवाब देने से बचने के लिए हीं अक्सर सवाल पूछते रहते हैं। वे शायद भूल जाते हैं कि वे अब सरकार में हैं और जिनके बारे में वे सवाल कर रहे हैं वे अब नेता प्रतिपक्ष हैं।

राजद नेता ने कहा है कि जनता के कुछ सवाल हैं जिनका जवाब वह भाजपा नेता से जानना चाह रही है। सृजन घोटाले का पैसा खाने वाली रेखा मोदी कौन हैं और उनसे उनका क्या रिश्ता है। राजकुमार मोदी कौन हैं जो पहले एक कपड़े की दुकान में काम करते थे और कैसे रियल इस्टेट कंपनी आशियाना हाउसिंग के नाम पर दस हजार करोड़ के मालिक बन गये। उत्कर्ष स्फटिक लि0 को वैपिस्ट मिशनरी की 7.5 एकड़ जमीन कैसे हासिल हुई है। राष्ट्रकवि दिनकर की जमीन आज किसके कब्जे में है। जो व्यक्ति पहले एक टूटी हुई स्कूटर पर चला करते थे उनके नाबालिग बच्चों के नाम पर लाखों का बैंक बैलेंस और उनके नाम पर नोएडा में आलिशान फ्लैट कैसे आया।
राजद नेता ने कहा है कि उन्हें यह भी बताना चाहिए कि अमित शाह के बेटे का 15000 रूपये तीन साल में 50 लाख रूपया कैसे हो गया। उन्हें यह भी बताना चाहिए कि फ्रांस से जिस राफेल विमान का सौदा 2012 में 510 करोड़ में तय हुआ था फिर 2015 में उस सौदे को रद्द कर उसी राफेल का सौदा प्रति विमान 1640 करोड़ में क्यों किया गया। ये प्रति विमान 11000 करोड़ रूपये किसके जेब में गया।

राजद नेता ने कहा है कि अपेक्षा है कि आम लोगों के ये जो चन्द सवाल हैं, इनका जवाब आप निश्चित रूप से देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.