सुशील कुमार मोदी नैतिकता के आधार पर दे इस्तीफा: चितरंजन

समाचार

राजद के प्रदेश प्रवक्ता चितरंजन गगन ने उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर अपने संवैधानिक जिम्मेदारी से भागने का अरोप लगाते हुए नैतिकता के आधार पर इस्तीफा देने की मांग की

पटना। राजद प्रवक्ता ने कहा है कि मोदी जी राज्य के उप मुख्यमंत्री के पद पर हैं और उन पर जनता का करोड़ा रूपया इसलिए नहीं खर्च हो रहा है कि वे अपने पद और सरकारी सुविधा का इस्तेमाल नित नये झूठी कहानी रच कर नेता प्रतिपक्ष के खिलाफ अनर्गल बयानबाजी करते रहें और अपने खानदान के काले करतूतों पर पर्दा डालते रहें।

राजद नेता ने कहा कि सुशील मोदी अपनी विफलता एवं नाकामी छीपाने के लिए तेजस्वी यादव के बारे में झूठे आरोप लगाते रहते हैं और साजिश रचते रहते हैं। वे सवाल खड़ा कर खुद सवालों से बचना चाहते हैं आखिर नेता प्रतिपक्ष द्वारा उठाये गये सवालों का जवाब उनके द्वारा क्यों नहीं दी जा रही है। वे क्यों नहीं बता रहे हैं कि कपड़े की छोटी दुकान चलाने वाला उनका भाई राजकुमार मोदी इनके सत्ता आने के बाद कैसे दस हजार करोड़ का आशियाना हाउसिंग का मालिक बन गया। सृजन घोटाले के माध्यम से गरीबों का पैसा खाने वाली इनकी बहन रेखा मोदी को किसका संरक्षण प्राप्त है। इनके वित्त मंत्री रहते इतना बड़ा सृजन घोटाला किसके संरक्षण में हुआ। हवाला कारोबारी ललित छाछवरिया द्वारा फर्जी कम्पनियों के माध्यम से की गई हजारों करोड़ की मनी लौंड्रिंग वाले पैसे किसके हैं। इनके खिलाफ आपकी चुप्पी का क्या कारण है ?

राजद नेता ने कहा है कि मोदी जी के ओछे बयानों से राजनीति की मर्यादा कलंकित हो रही है। तेजस्वी की लोकप्रियता को वे सहन नहीं कर पा रहे हैं जिसकी तिलमिलाहट में वे ओछी राजनीति पर उतर आये हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.