राजद नेता ने दी चेतावनी, कहा-राजनीतिक मार्यादा का उल्लंघन न करें मोदी

समाचार

पटना। राजद के प्रदेश प्रवक्ता चितरंजन गगन ने चेतावनी देते हुए कहा है कि उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी अपने बयानों में राजनीतिक मर्यादा की लक्ष्मण रेखा का उल्लंघन नहीं करे तो उनके राजनीतिक जीवन के लिए बेहतर होगा। 

राजद नेता ने कहा है कि सुशील कुमार मोदी की आदत हो गयी है कि वे सामान्य बातों को भी सनसनीखेज बनाने के लिए असामान्य तरीके से परोसने का काम करते हैं। हर घटना के पीछे उनकी स्वकल्पित व्याख्या होती है। तेजस्वी यादव के उपमुख्यमंत्री बनने के बाद आज तक जितने भी आरोप मोदी जी द्वारा तेजस्वी एवं उनके परिवार के विरूद्ध लगाये गये सभी के सभी आरोप झूठे साबित हो चुके हैं। उन्होंने मिट्टी घोटाला का आरोप लगाया था जो झूठा साबित हो चुका है। रेलवे होटल को लीज पर देने संबंधी जो आरोप लगाये थे, सीबीआई की लीगल सेल खुद उसे आधारहीन करार दे चुका है। दिल्ली के पटियाला हाउस स्थित सीबीआई कोर्ट ने खुद सीबीआई को लताड़ लगा चुकी है कि उसने बिना किसी साक्ष्य के लालू प्रसाद, राबड़ी देवी एवं तेजस्वी प्रसाद यादव के खिलाफ चार्जसीट क्यों दाखिल किया। मेडिकल कॉलेज में नामांकन जैसी सामान्य प्रक्रिया को भी मोदी जी द्वारा सनसनीखेज बनाने जैसी घटिया और निम्नस्तरीय बयान दिया गया। सामान्य प्रक्रिया के तहत लालू जी के बेटियों को डा. बनना मोदी जी को नागवार गुजर रहा है। ऐसे मामलों को राजनीति में घसीटकर उन्होंने राजनीतिक मर्यादा को कलंकित करने का काम किया है।             

राजद नेता ने मोदी जी से यह स्पष्ट करने को कहा है कि भारत सरकार के उपक्रम एयर इंडिया और भारतीय विरासत की पहचान लाल किला को बेचने के बदले पूंजीपति घरानों ने किसको क्या लाभ पहुंचाया है। देश का पैसा लेकर विदेश भागने वाले निरव मोदी, चैकसे, माल्या जैसे घोटालेबाजों द्वारा हरपी गई राशि में किसका कितना हिस्सा है? सृजन घोटाले के माध्यम से बिहार के गरीबों का हजारों करोड़ रूपया हजम करने वालों ने किसको कितना शेयर दिया है?

Leave a Reply

Your email address will not be published.