छत्तीसगढ़ के शहीद जवानों के प्रति शोक सभा

समाचार

राजद ने पत्नि को सम्मानजनक नौकरी व मुआवजा तथा बच्चे की शिक्षण व्यवस्था में सहयोग की मांग बिहार सरकार से कि 

पटना। राजद ने पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ के तत्वाधान में राजद के प्रदेश कार्यालय में शोक सभा आयोजित कर छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में शहीद हुये जवानों के प्रति शोक प्रकट किया।

प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष विजय कुमार यादव की अध्यक्षता में आयोजित शोक सभा में राजद नेताओं ने शहीद सात जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि सरकार को इस समस्या के निदान के लिये कारगर कदम उठाना चाहिए और प्रभावित क्षेत्रों में विकास की गति तेज करनी चाहिए।

ज्ञातव्य है कि सात शहीदों में एक बिहार का लाल भी है। बेगूसराय के बिहट के रहने बाले नवलकिशोर सिंह के इकलौते पुत्र राजेश कुमार के शहीद होने से पुरे बिहार के लोग मर्माहत है। बिहार सरकार से शहीद के दोनों बेटों को सरकार की ओर से अच्छी पढ़ाई की व्यवस्था करने के साथ हीं शहीद की पत्नी स्वीटी कुमारी को सम्मान जनक सरकारी नौकरी देने की मांग की।

शोक सभा में पार्टी के पदेश प्रवक्ता चितरंजन गगन, प्रदेश सचिव संजीव मिश्रा, प्रदेश महासचिव संजय यादव, दस्तकार प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष मदन शर्मा, प्रमोद राम, रतन यादव, निरंजन चन्द्रवंशी, निर्भय अम्बेडकर, मंजू दास सहित राजद के अन्य नेता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.