“आवारा बलम” के कल्‍लू हुए घायल, फिल्‍म 25 को होगी रिलीज

फिल्म
“आवारा बलम”

पटना। भोजपुरिया चॉकलेटी स्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू को अपनी फिल्‍म ‘आवारा बलम’ की अभिनेत्री तनु श्री की आंखों ने घायल कर दिया है। खबर है कि प्रिया प्रकाश की तर‍ह तनु श्री ने उन्‍हें जब से आंख मारी है, तब से वे दीवाने बने फिर रहे हैं। मालमू हो कि कल्‍लू और तनु श्री की फिल्‍म ‘आवारा बलम’ इस वीकेंड 25 मई को रिलीज होने वाली है। इसी के प्रमोशन के सिलसिले में दोनों एक इवेंट में थे। तभी अचानक तनु श्री ने कल्‍लू को आंख मार कर सबको हैरान कर दिया। तनु श्री ऐसा करेंगी, किसी को उम्‍मीद नहीं था। हां, तनु श्री के इन अदाओं से चॉकलेटी स्‍टार कल्‍लू जरूर घायल हो गए। उधर, तनु श्री का आंख मारने वाला यह वीडियो सोशल मीडिया में भी वायरल हो गया, जिसमें तनु श्री बेहद रोमांटिक लग रही हैं और किसी को भी अपना दीवाना बना सकती हैं।

https://youtu.be/1KIPYjLu3KY

दरअसल तनुश्री का यह वीडियो उनकी रिलीज हो रही फिल्म ‘आवारा बलम’ के रिलीज से पहले आयी है, जो फ़िल्म की पब्लिसिटी में मददगार साबित हो सकती है। ऐसा भोजपुरी ट्रेड पंडितों का मानना है। मगर तनुश्री की इन आदाओं का असर उनके फैंस पर गहरा हुआ है। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर लोग इसे बार बार देख रहे हैं। हालांकि इस वीडियो के बारे में ये भी कहा जा रहा कि तनुश्री ने अनजाने में ही इस एक्ट को किया, जिसके दीवाने हुए बिना कल्‍लू भी नहीं रह सके।

बाद में उन्होंने कहा कि आंख मारने का आईडिया अचानक से उनके दिमाग मे आया। यह कोई सोचा समझा प्लान नहीं था, मगर उस इवेंट में मौजूद लोगों को शायद कल्‍लू को आंख मरना कुछ ज्यादा ही पसंद आ गया और वे वन्स मोर चिल्लाने लगे। उन्होंने कहा दर्शकों का यह उत्साह देख कर मुझे पूरा यकीन है कि हमारी फ़िल्म ‘आवारा बलम’ लोग जरूर देखेंगे और उन्हें पसंद भी आएगी। फ़िल्म में मैं कल्लू के साथ नज़र आ रही हूं। फ़िल्म का ट्रेलर पहले ही आउट हो चुका है, जिसे बहुत कम समय मे 1,321,500 बार देखा जा चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.