प्रदीप के शर्मा और रजनीश मिश्रा मिलकर करेंगे कल्लू का ‘राज तिलक’

फिल्म

पटना। ‘डमरू’ जैसी भोजपुरी फ़िल्म बनाकर मास और क्लास दोनो स्तरों पर सराहे गए निर्माता प्रदीप के शर्मा और लेखक- निर्देशक रजनीश मिश्रा की जोड़ी अब भोजपुरी के चॉकलेटी हीरो अरविंद अकेला का ‘राज तिलक’ करेंगे। जी हां खबर पक्की है। इस फ़िल्म की शूटिंग भव्‍य मुहूर्त के साथ वाराणसी के अकौढ़ा में शुरू हो गया है। इसका मुहूर्त अकौढ़ा के प्रमुख सत्‍येंद्र सिं‍ह के आवास पर हुआ, जहां  मुहूर्त क्‍लेपिंग फिल्‍म की सह निर्माता अनिता शर्मा ने की। इस फिल्‍म के छायाकार आर. आर. प्रिंस हैं। फिल्‍म का निर्माण बाबा मोशन पिक्‍चर्स प्रा. लि. के द्वारा किया जा रहा है।

https://youtu.be/iA2duoZoqg8

फिल्‍म ‘राज तिलक’ के मुहूर्त के मौके पर लेखक – निर्देशक रजनीश मिश्रा ने बताया कि ‘राज तिलक’ हेल्‍दी इंटरटेंमेंट वाली संपूर्ण पारिवारिक फिल्‍म है और इसकी कहानी सांस्‍कार और संस्‍कृति के इर्द गिर्द बुनी गई है। ‘राज तिलक’ एक गांव की कहानी है, जो मेरी पिछली फिल्‍मों से अलग है। ‘राज तिलक’ की कहानी दर्शकों को फिल्‍म से जोड़ेगी। उन्‍होंने कहा कि मेरा मानना है कि जब कहानी लोगों के बीच की होगी और उसमें भोजपुरिया समाज और परंपराओं को दिखाया जायेगा, तब लोग फिल्‍म को पसंद करेंगे ही। हमने यही किया है और अन्‍य फिल्‍मों से हट कर हमने भेजपुरी इंडस्‍ट्री में एक नया ट्रेंड किया है, जिससे मास के साथ – साथ क्‍लास के लोगों में भी भोजपुरी के प्रति आकर्षण बढ़ा है।

Raj Tilak

वहीं, निर्माता प्रदीप के शर्मा का कहना है कि हमने भोजपुरी में एक उन्‍नत फिल्‍म बनाने का बीड़ा उठाया है, जो रियल में भोजपुरी संस्‍कृति को प्रतिबिंबित करता है। इसकी शुरूआत हमने ‘डमरू’ से की, जो शानदार रही। उस फिल्‍म का भव्‍य प्रजेंटेंशन और पावरफुल स्क्रिप्‍ट ने भोजपुरी फिल्‍मों के प्रति दर्शाकों का आकर्षण फिर से पैदा करने का काम किया। अब उसी श्रृंखला में मेरी यह दूसरी फिल्‍म है। ‘राज तिलक’ एक बार फिर से मास और क्‍लास, दोनों ऑडियंस को लुभाएगी।

बता दें कि फिल्‍म ‘राज तिलक’ की कास्टिंग में इस रजनीश मिश्रा ने कई बदलाव किया है। अब तक रजनीश मिश्रा ने अपनी सभी फिल्‍में सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव को लेकर बनाई थी। मगर इस बार उनकी फिल्‍म ‘राज तिलक’ में  अरविंद अकेला कल्‍लू लीड किरदार में नजर आयेंगे। कल्‍लू के अलावा अवधेश मिश्रा, पदम सिंह, संजय पांडेय, सुशील सिंह,आनंद मोहन, देव सिंह, सुबोध सेठ, रोहित सिंह मटरू, सोनालिका, ज्योति पांडेय, अनिता रावत, पप्पू यादव, अरुण सिंह (भोजपुरिया काका)और राजीव यादव भी फिल्‍म में नजर आयेंगे। फिल्‍म के सह निर्माता पदम सिंह और अनिता शर्मा हैं। इस फिल्‍म के पीआरओ रंजन सिन्‍हा हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.