उपचुनाव में एनडीए की करारी हार नरेन्द्र मोदी और नीतीश कुमार की विदाई की घंटी है: युवा राजद

समाचार

पटना। आज बिहार के जोकिहाट विधानसभा उपचुनाव में राजद उम्मीदवर को मिली ऐतिहासिक जीत के बाद पार्टी कार्यालय में युवा राजद के कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को अबीर-गुलाल लगाकर और मिठाई खिलाकर जश्न मनाने का काम किया। वहीं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव जी के आवास पर पहुंचकर युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता अरूण कुमार यादव के नेतृत्व में युवा राजद के कार्यकर्ताओं ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव जी को जोकिहाट विधानसभा उपचुनाव में ऐतिहासिक जीत का श्रेय देते हुए बधाई दी। वहीं युवा राजद कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 रामचन्द्र पूर्वे एवं पार्टी के प्रधान महासचिव आलोक कुमार मेहता को अबीर-गुलाल लगाकर और मिठाई खिलाकर जीत की बधाई दी है।

प्रदेश प्रवक्ता अरूण कुमार यादव ने कहा कि जोकीहाट उपचुनाव में एक तरफ नीतीश कुमार जी सरकारी तंत्र के सहारे पूरी ताकत चुनाव जीतने के लिए लगाए हुए थे। लेकिन नीतीश जी के सरकारी तंत्र पर तेजस्वी जी का लोक भारी पड़ा। यह उपचुनाव का परिणाम प्रदेश की राजनीतिक दिशा और दशा तय करेगी। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी को हार की नैतिक जवाबदेही लेते हुए मुख्यमंत्री पत्र से त्याग पत्र दे देना चाहिए। देश के विभिन्न जगह हुए उपचुनाव में एनडीए की करारी हार नरेन्द्र मोदी और नीतीश कुमार की विदाई की घंटी है।

बधाई देने वालों में फरजान अहमद, सतीश कुमार चन्द्रवंशी, रामराज कुमार, रंधीर कुमार, बाल्मिकी कुमार, अजीत कुशवाहा, राजीव झा, ऋषि यादव, ओमप्रकाश चैटाला, शिवराज कुमार, धर्मवीर यादव, पंकज कुमार, मनोज कुमार, संजय गुप्ता, रवि कुमार, गुड्डू, मंजीत कुमार आदि शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.