नालंदा पुलिस अधीक्षक डीएसपी निषित प्रिया के माध्यम से खुलेआम थानों की बोली लगा रहे है

समाचार

पटना। राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश प्रवक्ता मनीष यादव ने कहा कि सूबे बिहार में अपराध दर में बेतहाशा वृद्धि से आम जनता भयभीत हो गयी है। रोजाना हो रही हत्या, बलात्कार, अपहरण, लूट, छिनतई ने नीतश कुमार के सुशासन की कलई खोल दी है। पुलिस अधिकारियों की भ्रष्ट कार्यशैली से नाराज जनता जगह-जगह सड़क जाम और उग्र प्रदर्शन करने को विवश है। बावजूद इसके कहीं न्याय नहीं मिल रहा है। आज पूरा राज्य अराजक स्थिति में है। वहीं मुख्यमंत्री का गृह जिला नालंदा जो ज्ञान और तपस्या की भूमि माना जाता रहा है, आज अपराध और अपराधियों के चंगुल में है।

श्री यादव ने कहा कि नालंदा जिला पुलिस अधीक्षक डीएसपी निषित प्रिया के माध्यम से खुलेआम थानों की बोली लगा रहे हैं। नतीजन नालंदा जिला मुख्यालय बिहारशरीफ अंतर्गत इलाकों में अपराध की बाढ़ सी आ गयी है, जो गंभीर चिंता का विषय है। पुलिस की भ्रष्ट कार्यशैली से नालंदा की जनता त्राहिमाम कर रही है। लोकसभा चुनाव के नाम पर आम जनता के जान की कीमत पर अधिकारियों द्वारा वसूली का व्यापार बदस्तूर जारी है। भ्रष्ट पुलिस अधिकारियों के रहते बेलगाम विधि व्यवस्था पर नियंत्रण असंभव है।

अंत में श्री यादव ने कहा कि नालंदा में पुलिस जुल्म और बढ़ते अपराध के विरूद्ध राष्ट्रीय जनता दल शीघ्र ही चरणबद्ध आंदोलन चलाएगी ताकि जनता राहत की सांस ले सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published.