सिर्फ़ गीत नही एक मिशन है “वी थैंक यू”

सिर्फ़ गीत नही एक मिशन है “वी थैंक यू”

Spread the love

बिहारी मूल के बोलिवूड निर्देशक अभिषेक ने कलाकारों संग मिल कोरोना वारियर्स को कहा वी थैंक यू

अब तक का सबसे नायाब गाना है वी थैंक यू

कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी ने भारत सहित विश्वभर को प्रभावित कर रखा है। लम्बे लोकडाउन के बाद देश मे अब अनलोक फ़ेज़ एक चल रहा है।
लोकडाउन के दौरान डाक्टर, नर्स, पुलिस,मीडियाकर्मी और समाजसेवी दिनरात आमजन की सेवा में लगे हुए हैं। इन्ही लोगों से प्रेरित हों बिहारी मूल के बोलिवूड निर्देशक अभिषेक कुमार, संगीतकार प्रशांत सातोसे, गीतकार विनय कोचर और उनकी टीम मिल कर क़ोरोना वारियर्स के हौसला अफजाईं के लिए एक गाना बना उन तमाम लोगों को समर्पित किया है जो दिन रात हमारी सेवा में लगे हैं।

शामिल कलाकार
निर्देशक अभिषेक


संकट के इस घड़ी में हम घर पर सुरक्षित हैं क्योंकि कोरोना वॉरियर्स अस्पताल और सड़कों पर हमारे हिफाजत के लिए काम में जुटे हैं। इन्हीं कोरोना वॉरियर्स को सलाम करता अभिषेक कुमार का गाना वी थैंक यू आजकल ख़ूब वायरल हो रहा है। अभिषेक कुमार द्वारा तमाम वारियर्स को थैंक यू कहने का ये तरीका बड़ा ही नायाब है। इस गाने के माध्यम से अभिषेक कुमार ने एक बड़ी पहल शुरू की है। बतौर अभिषेक ये गाना तमाम वारियर्स को समर्पित एक ऐंथम है और वी थैंक यू एक मिशन।इस गीत के निर्देशक अभिषेक कुमार, संगीतकार प्रशांत सातोसे, गीतकार विनय कोचर और क्रिएटिव हेड वंदना यादव हैं। मंगलवार को रिलीज हुए इस गाने को दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है। इस गाने में बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पाण्डे, कैप्टन आर्यन सिन्हा, बिहारी कलाकर अभिनव पवन सहित हिंदी टेलिविज़न इंडस्ट्री और बोलिवूड के कई दिग्गज सेलिब्रिटी जैसे सत्यकाम आनंद, गरिमा विक्रांत, आर्शींन मेहता, हैरी जोशी, विक्रांत सिंह राजपूत, संदीप बेदी, जय सोनी, आशीष कपूर, नवदीप तोमर, गरिमा, वशीम मुश्ताक़ समेत लगभग पचास कलाकर क़ोरोना वारियर्स के सम्मान और क़ोरोना पीड़ित के सहायतार्थ इस गाने में नज़र आ रहें हैं। गाने के रिलीज़ के साथ ही अभिषेक ने यह घोषणा की है इस गाने से जो भी पैसा मिलेगा उसका आधा खर्च किया जाएगा। अभी का जंक्शन द्वारा निर्मित, रिलायबल ग्रुप प्रेजेंट्स वी थैंक यु रिलीज होते ही लोगों का भरपूर प्यार बटोर रही है। टिक टोक, वी चैट पर लोग अपना विडियो बना कर डाल रहें हैं। तमाम डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म पर तहलका मचा रही वी थैंक यू इस तरह का अब तक का सबसे नायाब गीत माना जा रहा है। संगीतकार और गायक प्रशांत सातोसे ने बताया की इस गीत को हम देश के तमाम कोरोना वारियर्स को समर्पित करते हैं संकट के इस समय में हमारा देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अगुवाई में कोरोना के खिलाफ लड़ रहा है। ऐसे समय में हम कलाकारो ने अपने कला के माध्यम से ही देश के मदद को ठानी है। अभिषेक कहते हैं हम और हमारी टीम ऐसे कार्य आगे भी करते रहेंगे हो राष्ट्रहित में है। गौरतलब है अभिषेक कुमार बोलिवूड मेंं फिल्म जिला गाजियाबाद, देसी कट्टे, टेलिविज़न शो फुलवा,बड़े अच्छे लगते हैं जैसे शो का हिस्सा रह चुके हैं और कुछ वर्ष पहले नेपाल को तबाह करने वाले भूकम्प मे भी एक गीत “रूह कम्बदी” बना कर लाखों रुपय जुटाए थे और भूकम्प पीड़ितो को मदद किया था।

सर्वेश कश्यप की विशेष रिपोर्ट

admin

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account