प्रेमिका ने पति के साथ मिल प्रेमी को उतारा मौत के घाट

प्रेमिका ने पति के साथ मिल प्रेमी को उतारा मौत के घाट

बलवाहाट ओपी क्षेत्र के मोहनियां निवासी प्रेमी का शव मिला था महिषी के तेलिहर गांव के पोखर में

सहरसा पुलिस ने हत्याकांड का किया खुलासा

सहरसा (संवाददाता)। जिले के महिषी थाना क्षेत्रन्तर्गत तेलहर गांव के समीप बीते अठारह अप्रैल को पोखर से एक अज्ञात 30 वर्षीय युवक के शव मिलने के मामले में पुलिस ने युवक के शव की शिनाख्त करते हुए सनसनी खेज खुलासा किया है।

हत्याकांड का खुलासा करते एसपी सहरसा

दरअशल मृतक युवक की पहचान अंकुश शर्मा के रूप में की गई जो जिले के बलवाहाट ओपी क्षेत्र के सरोंजा पंचायत के मोहनिया गांव का रहने वाला था जिसकी हत्या कर शव को तालाब में फेंक दिया गया था। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए हत्या कांड में शामिल आरोपी दम्पति को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया हैं।

इस बाबत पुरे मामले का खुलासा करते हुए जिले के एसपी राकेश कुमार ने बताया की बीते दिनों अज्ञात युवक का शव महिषी थाना क्षेत्र से बरामद की गई थी जिसकी पहचान अंकुश शर्मा के रूप में की गई पुलिस अनुसंधान के दौरान मृतक के मोबाईल और कॉल डिटेल से मामले का खुलासा हुआ है जिसके बाद महिषी थाना क्षेत्र के तेलहर गांव से आरोपी शीत कुमार रॉय उर्फ़ राघव और उसकी पत्नी प्रीति कुमारी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पति पत्नी को गिरफ्तार कर ले जाते हुए

आरोपी से पूछताछ क्रम में पता चला की शादी से पूर्व आरोपी पत्नी प्रीति और मृतक अंकुश शर्मा के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था और शादी के बाद जब प्रीति ने अंकुश से मिलने जुलने से दुरी बनाई तो मृतक अंकुश शर्मा द्वारा ब्लैक मेल करने की धमकी दी जा रही थी। जिसके बाद प्रीति और उसके पति ने योजना बनाकर अंकुश शर्मा की हत्या कर शव को तालाब में ठिकाने लगा दिया।

आरोपी पति – पत्नी ने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल करते हुए अंकुश शर्मा के हत्या करने की बात स्वीकार की है। बहरहाल पुलिस ने हत्या आरोपी पति पत्नी को सलाखों के पीछे डाल दिया है। पुलिस अग्रतर कार्रवाई कर रही है।

admin

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account