तृतीय हत्याकांड की वारदात को अपराधियों ने दिया अंजाम

तृतीय हत्याकांड की वारदात को अपराधियों ने दिया अंजाम

Spread the love

-घटना में दो की हुई मौत एक का चल रहा इलाज

-घटना स्थल के समीप यूट्यूबर आदर्श आनन्द की चल रही थी शूटिंग डेमोस्ट्रेशन का कार्य

-भीड़ की आड़ लेकर हत्या की वारदात को दिया अंजाम

  • एसएसपी की समीक्षणात्मक बैठक के बीच हुई हत्या की वारदात

भागलपुर। समाहरणालय स्थित समीक्षा भवन में जिले के सभी थाना पुलिस पदाधिकारियों के साथ वरीय पुलिस अधीक्षक बाबू राम समीक्षणात्मक बैठक करने में लगे हुए थे, तो वही अपराधी अपने वारदात को अंजाम देने में डटे हुए थे। रविवार को तीन हत्याकांड की वारदात को देने का मामला सामने आया है।
मामले को लेकर बताया जा रहा है कि बरारी थाना क्षेत्र स्थित हथिया नाला के समीप डंपिंग ग्राउंड के पिछले ग्राउंड में अपराधियों ने योजनाबद्ध तरीके से दो युवक की हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। घटना के बाद घायल युवक को इलाज के लिए आनन फानन में इलाज के लिए मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने इलाजोप्रांत मृत घोषित कर दिया। वही दूसरे युवक की मौत घटना स्थल पर ही हो गई थी। वही अपराध कर्ताओं ने दूसरे युवक की गोली मारकर हत्या के बाद देसी कट्टा उसके कमर में डाल दिया था। हत्या मामले की जानकारी प्राप्त होते ही सीटी एसपी व एएसपी अपनी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच घटना स्थल का जायजा लेते हुए मृत युवक की शिनाख्त करने में जुट गई है। वही दूसरी तरफ मायागंज अस्पताल परिसर में मृतक युवक की पहचान रोहित कुमार रजक पिता राजेश रजक 20 साकिन गंगा नगर कॉलोनी बरारी बताया जा रहा है तो वही दूसरे मृत युवक की पहचान संतनगर बरारी के सन्नी कुमार पासवान पिता देवन पासवान 21 के रूप में बताया जा रहा है।
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बताया जा रहा है कि घटना स्थल के पास यूट्यूबर कलाकार आदर्श आनंद की विडियो शूटिंग कार्य चल रहा था। इसी बीच अपराधी तत्व युवकों ने दोनों युवक को बाइक सहित पकड़ कर उक्त घटना स्थल पर लेजाकर वारदात को अंजाम देने का काम किया है।
मृत दोनो युवक आपस में एक अच्छे मित्र बताया जा रहा है। वही पुलिस घटना के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है। घटना को लेकर सीटी एसपी स्वर्ण प्रभात बरारी थाना पहुंच कर थाना प्रभारी संजय सत्यार्थी को अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर कई दिशा निर्देश दिये हैं।
वही अपराधी द्वारा तीसरी घटना की वारदात को मायागंज अस्पताल के चतुर्थवर्गीय कॉलोनी स्थित एक नम्बर क्वाटर के पिछले भाग में खंजरपुर इलाके रहने वाले 45 बर्षीय मनोज यादव को गोली मारकर कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया है। घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोगों व परिजनों के सहयोग से जख्मी व गम्भीर हालत में इलाज के लिए मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां चिकित्सकों ने देर शाम मनोज यादव का ऑपरेशन कर लगी गोली निकाल दी है लेकिन चिकित्सक ने उसकी हालत को लेकर कुछ व्यक्त करने से इनकार कर दिया है।

admin

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account