तेजस्वी यादव की छवि खराब करने के उद्देश्य से दुष्प्रचार करने वाले मांगें माफी

तेजस्वी यादव की छवि खराब करने के उद्देश्य से दुष्प्रचार करने वाले मांगें माफी

Spread the love

पटना। झूठे आरोप लगाकर दुष्प्रचार कर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की छवि को बदनाम करने की साजिश करने वालों से सार्वजनिक रूप से माफी मांगने की मांग राजद प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने की है।


राजद प्रवक्ता ने कहा कि दो दिन पहले गुरुग्राम के जिस मॉल को सीबीआई और मीडिया के एक वर्ग द्वारा तेजस्वी जी का मॉल बताया जा रहा था। उस मॉल का पोल खुलने के बाद जब उस मॉल में हरियाणा के मुख्यमंत्री, भाजपा सांसद व भाजपा नेताओं की संलिप्तता सामने आयी है तब जाकर व्हाइट लैंड कंपनी द्वारा यह स्पष्ट किया गया है कि तेजस्वी का इस कंपनी और मॉल से कभी कोई सम्बंध नहीं था और ना है। व्हाइट लैंड कंपनी का स्पष्टीकरण आज के इन्डियन एक्सप्रेस में प्रकाशित हुई है।
राजद प्रवक्ता ने कहा है कि जिन लोगों ने फेक न्यूज को आधार बनाकर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के इमेज को बदनाम करने का घृणित अपराध किया है, सच्चाई सामने आने के बाद क्या वे सार्वजनिक रूप से माफी मांगेंगे ? शायद नहीं क्योंकि भाजपा और उनके द्वारा पोषित कुछ तथाकथित एजेंसियों का यह चरित्र रहा है कि सुनियोजित तरीके से झूठे आरोप लगाकर उसे खूब प्रचारित कर चरित्र हनन किया जाए और सच्चाई सार्वजनिक होने पर चुप्पी साध लिया जाए साथ हीं सच्चाई छुपाने के लिए फिर कोई दूसरा आरोप लगाकर सुनियोजित दुष्प्रचार का सिलसिला जारी रखा जाये।
राजद प्रवक्ता ने कहा कि दुष्प्रचार और चरित्रहनन के इस सुनियोजित साजिश में सीबीआई, ईडी जैसी केन्द्रीय एजेंसियां भी महत्वपूर्ण किरदार की भूमिका में रहते हैं। सूत्रों के हवाले से उनके संबंध में झूठी खबरें और अफवाहें फैलाई जाती है, उस पर उनका न कोई खंडन आता है और न ही स्पष्टीकरण।

admin

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account