नगर निकाय के दूसरे चरण का मतदान छिटपुट घटनाओं के साथ शांतिपूर्ण संपन्न

नगर निकाय के दूसरे चरण का मतदान छिटपुट घटनाओं के साथ शांतिपूर्ण संपन्न

Spread the love
  • केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे दिल्ली से,
  • विधायक अजीत शर्मा के बेटे सात समंदर पार से पहुंचे भागलपुर वोट डालने
  • गोड्डा के सांसद निशिकांत दुबे दिल्ली से पहुंचे भागलपुर
  • 50% से ऊपर हुआ मतदान, किसके सर होगा ताज ईवीएम मशीन में हो गया बंद

*भागलपुर से कुंदन राज की रिपोर्ट*

भागलपुर। नगर निकाय चुनाव को लेकर जिले भर में मतदान केंद्र पर कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान कराया गया। सभी केंद्रो पर सुबह 7:00 बजे से ही मतदान प्रारंभ कराया गया और 5:00 बजे शाम तक मतदान को शांतिपूर्वक सम्पन्न कराया गया। सभी बूथों पर 50% से अधिक मतदान हुआ बताया जाता है। पहली बार नगर निगम के चुनाव में लोग मेयर और उप मेयर को सीधा-सीधा चुनने के लिए काफी उत्साहित थे।

जहां भी ईवीएम खराब होने की सूचना आयी वहां तुरंत उन्हें पदाधिकारियों ने बदलकर ठीक करने के साथ सुचारु रुप से मतदान जारी रखा। अब देखने वाली बात यह होगी कि भागलपुर नगर निगम चुनाव को लेकर किसके सर ताज होगा।

जनता ने अपना फैसला ईवीएम मशीन में बंद कर दिया है। जिसका फैसला आगामी 30 दिसंबर को सबौर कृषि विश्वविद्यालय परिसर में होना है।

पटना से चलकर केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने किया मतदान,

विधायक अजीत शर्मा के बेटे सात समंदर पार से पहुंचे मतदान केंद्र पर की लोगों से वोट करने की अपील,

सांसद निशिकांत दुबे मतदान करने पहुंचे दिल्ली से भागलपुर

एक तरफ जहां विधायक अजीत शर्मा के पूरे परिवार ने निगम के मेयर, उप मेयर और पार्षद पद के लिए वोट डाला तो वहीं उनके बेटे सात समंदर पार करके भागलपुर सिर्फ मतदान करने पहुंचे। वहीं दूसरी तरफ गोड्डा के विधायक निशिकांत दुबे भागलपुर में परिवर्तन और भागलपुर के विकास को ध्यान में रखते हुए दिल्ली से चलकर झारखंड के रास्ते भागलपुर पहुंचे और मतदान किया। वहीं महिलाओं और दिव्यांगों में वोट देने की होड़ लगी रही, साथ ही नए वोटर भी अपना वोट देकर काफी उत्साहित दिखे। वहीं केंद्रीय राज्य मंत्री अश्वनी चौबे ने परिवार के साथ दुर्गाचरण विद्यालय में बने बूथ पर मतदान किया। इसी क्रम में मंत्री अश्वनी चौबे ने कहा कि पहली बार जनता मेयर और उपमेयर पद को सीधा चुन रही है। इससे भ्रष्टाचार भी रुकेगा। भागलपुर में विकास की जरूरत है। यहां विकास होगा।

ठंड के कारण सुबह मतदाता कम पहुंचे, दिन खिलते ही मतदाताओं ने किया अपना मतदान। ठंड के कारण मतदाता सुबह काफी कम संख्या में मतदान केंद्र पर, लेकिन जैसे जैसे दिन गर्म होता गया। मतदाता भी धीरे-धीरे मतदान केंद्र पहुंचते गए और मतदान किया।

एसडीओ धनंजय कुमार ने कहा शांतिपूर्ण हुआ मतदान-

वहीं एसडीओ धनंजय कुमार ने बताया कि मेयर, उप मेयर और पार्षद पद के लिए सभी जगह मतदान शांतिपूर्ण कराया गया जिसके लिए हर जगह पुलिस बल, एसआईटी की टीम बजरा व अन्य बलों को भी बाहर से बुलाकर रखा गया था। साथ ही हर मतदान केंद्र पर सुरक्षा के मद्देनजर कैमरे भी लगाए गए थे।

admin

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account