सीएम के समाधान यात्रा को लेकर प्रशासनिक तैयारी हुई तेज

सीएम के समाधान यात्रा को लेकर प्रशासनिक तैयारी हुई तेज

Spread the love

डीएम ने शाहकुंड का दौरा कर लिया जायजा, सरौनी और दीनदयालपुर पंचायत का भी डीएम ने लिया जायजा, क्षेत्रों में संचालित आंगनवाड़ी केंद्र के संबंध में डीएम ने ली जानकारी

संवाददाता।
शाहकुंड (भागलपुर)। आगामी 13 फरवरी को भागलपुर में सीएम के प्रस्तावित कार्यक्रम के तहत प्रखंडों में भी आगमन को लेकर बेहतर स्थल की तलाश में डीएम सुब्रत कुमार शाहकुंड पहुंचे। उन्होंने सरौनी व दीनदयालपुर पंचायत का अवलोकन किया है। सबसे पहले सरोनी के बकचप्पर गांव के स्कूल कैंपस व आसपास के लोकेशन का निरीक्षण किया। इसी गांव के दलित टोला स्थित आंगनवाड़ी केंद्र को भी पदाधिकारी ने देखा, उनके बाद दीनदयालपुर पंचायत के सुल्तानापुर गांव पहुंचे। जहां पर बने तालाब का निरीक्षण किया। वहीं से आंगनवाड़ी केंद्र की जानकारी भी डीएम ने संबंधित पदाधिकारी से मांगी है। बताया गया कि बगल की भुधरणी गांव में एक केंद्र संचालित है। वहीं डीएम अपने संबंधित पदाधिकारियों के साथ उक्त केंद्र पर पहुंच कर भौतिक सत्यापन किया। इसी क्रम में पदाधिकारी प्रखंड मुख्यालय स्थित प्रोजेनी बाग के भी कैंपस को भी जांचा व परखा। पूर्व से अन्य जिले में हुए समाधान यात्रा में सीएम के पहल को ध्यान में रखते हुए हर पहलुओं को डीएम की तलाशा है। उन्होंने बीपीएम शिखा कुमारी को सवाल तलब कर दिनदयालपुर पंचायत में जीविका दीदीयों द्वारा किए जा रहे कार्यों की जानकारी ली। इस मौके पर प्रखंड विकास पदाधिकारी अभिनव भारती, अंचल अधिकारी निलेश चौरसिया, सी डीपीओ कुमारी हेमा, बीएओ अजय मनी, पिओ, जेई, जदयू जिलाध्यक्ष बिपिन बिहारी, मुखिया विश्वनाथ महतो, व अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।
वहीं दूसरी तरफ कसबा खेरही पंचायत की पंचायत समिति सदस्य चंदा कुमारी ने सीएम का कार्यक्रम मुख्यालय में किए जाने की मांग की है। पंचायत समिति ने इस संबंध से प्रखंड विकास पदाधिकारी, विधायक, जदयू जिला अध्यक्ष, को पत्र लिखा है।

admin

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account