एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया द्वारा राष्ट्रव्यापी मेगा ब्लड डोनेशन ड्राइव का आयोजन किया जाएगा

एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया द्वारा राष्ट्रव्यापी मेगा ब्लड डोनेशन ड्राइव का आयोजन किया जाएगा

Spread the love

छह से आठ सप्ताह की अवधि में, अभियान में देशभर में 100 से ज्यादा शिविर आयोजित करने का है लक्ष्य

पटना। देश की भरोसेमंद इलेक्ट्रॉनिक ब्रांड एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया “लाइफ्स गुड व्हेन लाइफ्स शेयर्ड” थीम के तहत मेगा ब्लड डोनेशन ड्राइव का आयोजन करेगी।

एल जी द्वारा अपने 26 वर्षों के सफल संचालन का जश्न मनाने की एक बेहतरीन योजना बनाई है। राष्ट्रव्यापी मेगा ब्लड डोनेशन ड्राइव के माध्यम से, एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया का उद्देश्य रक्तदान करने के लिए प्रेरित करना,इसके महत्व के बारे में जागरूकता बढ़ाना और लोगों को इस नेक पहल में सक्रिय रूप से शामिल होने के लिए प्रेरित करना है।

इस पर विषय पर अशेष नंदा ने कहा, “यह मेगा ब्लड डोनेशन ड्राइव समाज के कल्याण के लिए हमारे अटूट समर्पण का प्रतीक है। हमारा दृढ़ विश्वास है कि रक्तदान में एकजुट होकर, हम कई जीवन पर जीवन रक्षक प्रभाव डालने की क्षमता रखते हैं। हमारी प्रतिबद्धता वर्तमान से आगे तक फैली हुई है क्योंकि हमारा लक्ष्य इस पहल को लगातार आगे बढ़ाना है, जनता के बीच जागरूकता बढ़ाना है। पटना में अपने सैकड़ो साथियों संग 4 जुलाई को छज्जू बाग के दुर्गा गार्डेन में मेगा ब्लड डोनेशन ड्राइव का आयोजन किया गया है जिसमे सैकड़ों दानकर्ता के शामिल होने की उम्मीद हैं। देशभर में इस तरह के लगभग 100 से अधिक रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाएगा।

अधिकतम प्रभाव सुनिश्चित करने के लिए, एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने व्यापक जन जागरूकता अभियान तैयार किया है, जनता को रक्तदान के कई लाभों के प्रति संवेदनशील बनाने और जीवन रक्षक प्रयासों में उनके योगदान को प्रोत्साहित करने के लिए रेडियो और डिजिटल प्लेटफॉर्म का लाभ उठाया है।

देश में सबसे भरोसेमंद और प्रिय ब्रांडों में से एक के रूप में प्रसिद्ध, एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया न केवल नवीन उत्पादों और प्रौद्योगिकियों के माध्यम से बल्कि प्रभावशाली सामाजिक पहलों के माध्यम से भी जीवन को बढ़ाने के लिए समर्पित है। कंपनी का दृढ़ विश्वास है कि छोटे कार्य समाज के भीतर महत्वपूर्ण सकारात्मक परिवर्तन ला सकते हैं।
राष्ट्रव्यापी मेगा ब्लड डोनेशन ड्राइव की मेजबानी करके, एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया का उद्देश्य पूरे देश में व्यक्तियों को जीवन रक्षक कारण में योगदान करने और जरूरतमंद लोगों की सहायता करने का अवसर प्रदान करना है।

admin

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account