जमीन मापी के वक्त जिला पार्षद ने भूस्वामी, अमीन और पत्रकार को पीट-पीट कर किया लहुलुहान

जमीन मापी के वक्त जिला पार्षद ने भूस्वामी, अमीन और पत्रकार को पीट-पीट कर किया लहुलुहान

Spread the love
  • =पुलिस पर पीड़ित ने लगाया मोटी रकम खाने के साथ स्थल छोड़ने का आरोप

=राजद सरकार के संरक्षण का पार्षद कर रहा था ऐलान

=सिटी एसपी ने फोन कर थानेदार को मामला दर्ज करने का दिया आदेश

=लाठी, डंडा व लौह की खंती से अपने समर्थकों के साथ किया हमला

  • =पीड़ित न्याय की गुहार लगाने पहुंचा डीआईजी व वरीय पुलिस अधीक्षक कार्यालय

संवाददाता
नाथनगर (भागलपुर)। किसान के पुस्तैनी जमीन पर अवैध रूप से कब्जा जमाने के लिए जिला परिषद सदस्य व उनके सहयोगियों ने लाठी डंडे व लौहे की खंती से प्रहार कर जमीन मालिक (किसान) को लहूलुहान कर दिया। इस घटना को अंजाम देने के लिए स्थानीय पुलिस प्रशासन की मिलीभगत से जिला पार्षद मिथुन यादव व उनके समर्थकों ने एक साजिश के तहत हमला कर दिया। इस घटना के कवरेज को पहुंचे एक मीडिया कर्मी के साथ भी मारपीट की गयी।
उक्त घटना को लेकर पीड़ित किसान फूलो ठाकुर ने बताया कि किशनपुर स्थित बायपास सटे 12 बीघा जमीन की नापी के लिए विगत दिनों अंचल कार्यालय द्वारा नोटिस जारी किया गया था। उक्त जमीन की मापी के लिए अमीन को बुलाया गया था। घटना स्थल पर पुलिस उपस्थित थी, लेकिन जिला पार्षद के आने पर पुलिस बल मौके से निकल गये। इसी दौरान जिला पार्षद व उनके समर्थकों ने मापी स्थल पर मौजूद लोगों पर जानलेवा हमला कर दिया। इस घटना में जमीन मापी करने आए सरकारी अमीन को भी बुरी तरह से पार्षद ने मारपीट कर जख्मी कर दिया। वहीं मौके पर मौजूद एक मीडिया प्रतिनिधि के ऊपर भी लाठी से प्रहार कर उन्हें चोटिल कर दिया। उक्त मामले को लेकर पीड़ित जब थाना प्रभारी महेश कुमार के समक्ष न्याय के लिए पहुंचे, तो उन्होंने जिला परिषद से मेल करने की बात स्वीकारते हुए प्राथिमिकी दर्ज करने से इनकार कर दिया।
वहीं मामले को लेकर पीड़ित किसान फूलो ठाकुर ने बताया कि मापी स्थल पर हुई वारदात में थाना प्रभारी के साथ साथ उनकी गस्ती पार्टी ड्यूटी में लगी थी, लेकिन पुलिस पदाधिकारी की साझेदारी से दबंगों ने घटना को अंजाम दिया है। मामले को लेकर घायल हुए जमीन मालिक फूलो ठाकुर के मोबाइल फोन पर कॉल कर जान मारने की धमकी मिलने की बात कही जा रही है। उक्त मामले से आहत हुई पीड़ित डरे-सहमे हैं।
वहीं पीड़ित जमीन मालिक किसान फूलो ठाकुर न्याय की गुहार लगाने सिटी पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे जहां उन्होंने अपनी आप बीती जानकारी दी, उन्होंने मौके से थाना प्रभारी को दूरभाष पर मामला दर्ज करने का निर्देश दिया।
ज्ञात हो कि मधुसूदनपुर थाना इलाके में इन दिनों अपराधिक घटना में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। कहीं लूट, चोरी, छिनतई, हत्या जैसे दर्जनों मामले थाना के अपराधिक पंजी में दर्ज हैं। बावजूद इसके अपराधी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।
मामले को लेकर विगत दिनों ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा था। अपराधियों के अपराध से आहत हुए ग्रामीणों ने दरियापुर सजौर मुख्य सड़क मार्ग पर आगजनी करते हुए स्थानीय पुलिस के विरुद्ध नारेबाजी करते हुए यातायात बाधित कर दिया था। मामले की सूचना पर स्थानीय जिला एएसपी शुभम आर्य व उनकी पुलिस टीम के काफी समझने बुझाने के बाद लोगों का गुस्सा शांत हुआ था।

admin

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account