शराबी को देख सरकार पर बमका जवान : बोला घर-घर मिल रही शराब

शराबी को देख सरकार पर बमका जवान : बोला घर-घर मिल रही शराब

Spread the love

बेवजह पुलिस हो रही परेशान

भागलपुर। ईशाकचक थाना क्षेत्र स्थित भीखनपुर गुमटी नंबर 2 के नजदीक ही शराब के नशे में धुत्त एक युवक घंटों सड़क पर ही पड़ा रहा। स्थानीय लोगों ने भी उसे उठाने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं उठा। कुछ देर बाद भी मौके पर पुलिस जवान भी आ पहुंचा। जवान ने भी उसे लात मार कर उठाने का प्रयास किया, लेकिन शख्स बेसुध सड़क पर पड़ा रहा। जिसके बाद जवान ने अपना आपा खो दिया और गुस्से में आकर दम भर सरकार को गाली देते हुए कहने लगा के घर-घर शराब मिल रही है और हम लोगों को परेशान किया जा रहा है।
मामले को लेकर बताया जा रहा है कि जवान विनोद कुमार है जिसकी तैनाती भागलपुर पुलिस लाइन में है। लोगों के बीच यह चर्चा जोर पकड़ रही है कि मुख्यमंत्री के ड्रीम प्रोजेक्ट के बारे में जब शराबबंदी को सख्ती से पालन कराने वाले पुलिस के जवान ही सरकार के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग कर रहे हैं तो क्या होगा देश व सरकार का ये तो आने वाला वक्त ही बतायेगा।
ज्ञात हो कि 2016 से अबतक शराब पीने व खरीद बिक्री करने के मामले में हजारों लोगों का भविष्य बर्बाद हो गया है। ज्यादातर उक्त मामले में युवा वर्ग के साथ साथ ग्रामीण मजदूर, चिकित्सक, इंजीनियर, सरकारी कर्मचारियों के अलावा पुलिस कर्मी भी शामिल हैं। वही उक्त मामले में सरकार द्वारा सैकड़ो घर जमीन पर सरकार ने अपना अधिकार किये जाने नोटिस जारी कर सैकड़ो परिवार को घर से बेघर कर दिया है।

admin

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account