विश्व महिला दिवस पर 13 मार्च को कला केंद्र में होगा अंग भूमि महिला सम्मान समारोह आयोजित

विश्व महिला दिवस पर 13 मार्च को कला केंद्र में होगा अंग भूमि महिला सम्मान समारोह आयोजित

Spread the love

विभिन्न क्षेत्रों में विशिष्ट कार्य करने वाली महिलाओं को जीवन जागृति सोसायटी की महिला प्रकोष्ठ करेगी विश्व महिला दिवस पर सम्मानित

भागलपुर ब्यूरो।
भागलपुर। विश्व महिला दिवस के अवसर पर जीवन जागृति सोसाइटी के महिला प्रकोष्ठ के द्वारा 12 मार्च को कला केंद्र में वैसे महिलाओं का सम्मान किया जाएगा , जो किसी भी क्षेत्र में अपना विशिष्ट योगदान देते हुए समाज, जिले व राज्य का नाम रोशन कर रही है। ज्ञात हो कि यह अंग भूमि महिला सम्मान समारोह कार्यक्रम जीवन जागृति सोसाइटी की महिला समूह के द्वारा आयोजित की जा रही है। इसी बाबत स्थानीय होटल में एक प्रेसवार्ता के दौरान सोसायटी के संस्थापक डॉ. अजय कुमार सिंह ने जानकारी दी। इस दौरान उन्होंने बताया कि यह कार्यक्रम करने का मुख्य उद्देश्य है नारी का सम्मान और अभिनंदन ही हमारा परिचय है, और विश्व पटल पर अपनी पहचान देने में कई क्षेत्रों में महिलाएं दिलाई हैं, जो किसी कारणवश घर में बंद रहती है। उन्हें भी इन लोगों से सीख लेकर आगे बढ़ चढ़कर सभी क्षेत्रों में हिस्सा लेना चाहिए।
कार्यक्रम के दौरान जीवन जागृति सोसायटी के अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह के अलावे महिला प्रकोष्ठ के अध्यक्ष अरुणिमा सिंह सचिव विनीता साह, कोषाध्यक्ष आशा पाठक के अलावा दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।

admin

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account