चोरों ने बंद घर का ताला तोड़ उड़ाये नगदी और लाखों के जेवरात

चोरों ने बंद घर का ताला तोड़ उड़ाये नगदी और लाखों के जेवरात

Spread the love

मामले को लेकर पीड़ित परिवार ने लिखित आवेदन दे कर पुलिस को दी जानकारी

जानकारी प्राप्त होते ही घटना की जांच में जुटी पुलिस

शुभम कुमार झा (संवाददाता)।
नाथनगर (भागलपुर)। मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र के रामपुर खुर्द के पुरानीसराय स्थित बंद पड़े किराये के मकान में रह रहे पंतजलि कम्पनी के ट्रक ड्राइवर पीयूष प्रणव के बंद घर में चोरो ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। घटना को लेकर बताया जा रहा है कि विगत सोमवार की देर रात्री में अज्ञात चोर बंद घर का ताला तोड़कर कर घर के सभी सामानो को ले उड़े। वही मामले को लेकर पीड़ित सजौर थाना क्षेत्र के दरियापुर रजनपुर गांव के पीयूष प्रणव द्वारा थाने में लिखित आवेदन दे कर मामले की जानकारी दी है। वहीं उन्होंने लिखित आवेदन के माध्यम से पुलिस को बताया है कि मधुसूदनपुर इलाके के पुरानीसराय के श्री लाल दास के घर मे अपनी पत्नी के साथ किराए के मकान में रह रहा था।
वह विगत 14 जनवरी की देर शाम पत्नी के साथ त्यौहार को लेकर शिवनारायणपुर थाना क्षेत्र के मोहनपुर स्थित अपने ससुराल गया हुआ था। इसी बीच 16 जनवरी को उसे पड़ोसी से सूचना मिली कि उसके घर का ताला टूटा हुआ है। इसके बाद वह जब अपने घर पहुंचे तो घर के अंदर का सारा सामान बिखरा हुआ था। वहीं अलमीरा का लॉक भी टूटा हुआ था। जांच में पाया कि अलमीरा में रखा करीब चार लाख के जेवरात और 40 हजार नगदी राशी समेत एक मोबाइल गायब है। पीड़ित ने अज्ञात चोर के खिलाफ मधुसूदनपुर थाना में मामला दर्ज कराते हुए पुलिस से करवाई की मांग की है। मधुसूदनपुर थानाध्यक्ष महेश कुमार ने बताया कि घर में चोरी हो जाने की लिखित शिकायत मिली है। अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। अज्ञात चोरों को जल्द पहचान कर शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
ज्ञात हो कि इलाके में लगातार चोर सक्रिय हो तकरीबन दर्जनों बंद पड़े घरों को अपना निशाना बना चोरी की वारदात को अंजाम देने का मामला सामने आया है, इसके बावजूद पुलिस प्रशासन के हाथ खाली है। वही पीड़ित व्यक्ति को पुलिस सिर्फ आस्वासन देने के काम में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि यह एक ऐसा थाना बन गया है, जहां चोर अपने मंसूबों को पूरा करने की जद्दोजहद में लगे रहते हैं, पुलिस न तो अबतक एक भी चोर की पहचान जुटा पायी है और न ही उसकी गिरफ्तारी के साथ मामले का उद्भेदन कर पायी है। सबसे बड़ा सवाल है कि पुलिस के अधिकारी के पास सीसीटीवी कैमरे जैसे तकनीकी रूप से मिली जानकारी के बाद भी चोर गिरोह सक्रिय रूप से अपनी करतूतों को अंजाम दे रहा है, और पुलिस तमाशबीन बनी बैठी हुई है।

admin

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account