ज्वेलरी दुकान में चोरी का प्रयास

ज्वेलरी दुकान में चोरी का प्रयास

Spread the love

चोरों ने कटर मशीन से ताला तोड़ अपने मंसूबों को अंजाम देने की जद्दोजहद में दुकान में लगी दूसरे ताले को तोड़ने में रहा विफल। पूरा वाकया सीसीटीवी में हुआ कैद। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस टीम, जुटी जांच में, अज्ञात चोरों की निशानदेही के लिए पुलिस दे रही है दबीस।

संवाददाता
नाथनगर (भागलपुर)। ठंड बढ़ते ही शहर में चोरी, लूटपाट और हत्या जैसी घटनाएं बढ़ रही हैं। विगत दिनों मधुसुदनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत करेला चौंक पर दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक में अपराधियों ने बैंक लूट के प्रयास का मामला सामने आया था। वहीं चोर अपने करतूतों को अंजाम देने के लिए बीती रात ज्वेलरी की दुकान पर प्रयास किया। मामले को लेकर बताया जा रहा है कि मधुसुदनपुर थाना क्षेत्र के नूरपुर स्थित बीआरसी के पंजाब नेशनल बैंक के समीप अज्ञात चोरों ने अपनी करतूत को अंजाम देने की जद्दोजहद की है। इलाके में पुलिसिंग गतिविधि को भाप कर आधी रात बीतने के बाद चोरों ने कटर मशीन से एक ज्वेलरी की दुकान का पहला ताला तोड़ दिया, उसके बाद जैसे ही दूसरे ताला को तोड़ने की कोशिश कर रहा था कि लोग जग गए जिससे चोर वहां से भागने में में सफल रहा। स्थानीय लोगों ने मधुसुदनपुर थाना को इसकी सूचना दी। सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई। पास लगे सीसीटी कैमरे में चोरों का हर हड़कत कैद हो गया, हालांकि चोरों के मंसूबे पर पानी तो फिर गया लेकिन सवाल यह उठता है कि लगातार अपराधी इस तरह के अपराध को अंजाम देने की कोशिश कर रहे हैं। जिसमें पुलिस का भय नहीं है। स्थानीय लोगों का कहना है कि अपराधी को प्रशासन का कोई खौफ नहीं है। वहीं मामले को लेकर दुकान संचालक ने बताया अगर हम लोग इस समय जागे नहीं होते तो शायद हमारी दुकान में चोरों ने बड़ी डकैती कर लाखों लाख की क्षति दे दिया होता जिससे कारोबार पूरी तरह से डूब जाता।
मामले से नाराज हुए लोगों ने बताया कि पुलिस की गस्त बढाई जाने की दिशा में वरीय पुलिस अधीक्षक द्वारा निर्देशित आदेश के बावजूद स्थानीय थाना पुलिस पैट्रोलिंग गस्त नदारत रहती हैं, ज्यादातर पुलिस टीम कंझिया इलाके के साथ-साथ बायपास इलाके में गस्ती पर रहती है। इस स्थिती में चोरों की गतिविधि पर लगाम लगाना मुश्किल साबित हो रहा है।

admin

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account