सेवा निवृत आई.ए.एस सुगंध चतुर्वेदी पर पत्नी ने कराया एफ.आई.आर

सेवा निवृत आई.ए.एस सुगंध चतुर्वेदी पर पत्नी ने कराया एफ.आई.आर

Spread the love

शादी के 37 साल बाद पूर्व आईएएस की पत्नी ने प्रताड़ना का किया केस, मामला पटना के दानापुर का

संवाददाता।
दानापुर (पटना, बिहार)। पूर्व आईएएस अधिकारी के ऊपर उनकी पत्नी ने शादी के 37 साल बाद प्रताड़ना का केस दर्ज कराया है। पटना के दानापुर थाना में इससे जुड़ी शिकायत पूर्व आईएएस की पत्नी ने दर्ज कराई है। पूर्व आईएएस पर उनकी पत्नी के साथ मारपीट करने और प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।
पूर्व आईएएस सुगंध चतुर्वेदी पर उनकी पत्नी पूनम चतुर्वेदी ने दानापुर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। पूनम चतुर्वेदी दानापुर के ही बालाजी नगर क्षेत्र के रौनक गार्डन में रहती हैं। पीड़िता के अनुसार उनकी शादी 19 मई 1986 को सुगंध चतुर्वेदी के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही पति नशे में उनके साथ मारपीट करते थे। बीते साल 19 दिसंबर को उनके साथ प्रताड़ना की सारी हदें पार कर दी गई। जब अपने पति के पास फ्लैट में पहुंची तो पति ने गाली गलौज करते हुए दरवाजा बंद कर दिया और फिर मारपीट करने लगे। पीड़िता का कहना है कि किसी तरह वह अपनी जान बचाकर बेटे और बहू के पास पहुंची।
पीड़िता पूनम चतुर्वेदी ने बताया वह अपने पति की प्रताड़ना से तंग आ चुकी हैं इसीलिए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता ने अपने पति के ऊपर धमकी देने का भी आरोप लगाया है। इस पूरे मामले पर दानापुर थानाध्यक्ष कमलेश्वर प्रसाद सिंह का कहना है कि पूनम चतुर्वेदी ने अपने पति सुगंध चतुर्वेदी के खिलाफ मारपीट और प्रताड़ित करने का केस दर्ज कराया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।
ज्ञातव्य हो कि बिहार प्रशासनिक सेवा में नियुक्त के दौरान प्रमोशन से श्री चतुर्वेदी आइ्र.ए.एस की सेवा में पहुंचे थे। बिहार सरकार के खद्य आपूर्ति विभाग में भी बड़े ओहदे पर रह चुके हैं यहां पर भी इन्हें कर्मचारी शक की निगाह से देखते थे।

admin

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account