नाथनगर के करेला स्थित ग्रामीण बैंक में बदमाशों ने शटर तोड़कर लूट की वारदात को अंजाम देने का किया प्रयास

नाथनगर के करेला स्थित ग्रामीण बैंक में बदमाशों ने शटर तोड़कर लूट की वारदात को अंजाम देने का किया प्रयास

Spread the love


ग्रामीणों की सुझबुझ से बैंक शाखा में घुसे चोर फरार होने में रहा सफल
-घटना की जानकारी मिलने पर बैंक शाखा प्रबंधक व पुलिस टीम मौके पर पहुंच जांच में जुटी

संवाददाता।
नाथनगर (भागलपुर)। मधुसुदनपुर के करेला चौक स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक करेला शाखा में नकाबपोश बदमाशों के द्वारा लूट की घटना को अंजाम देने का प्रयास का मामला सामने आया है। घटना को लेकर बताया जा रहा है कि मधुसुदनपुर थाना क्षेत्र से महज 300 मीटर दूरी पर स्थित ग्रामीण बैंक शाखा से नकाब पहन कर कुछ अपराध कर्मी युवकों ने रात के अंधेरे में बंद सटर को कांट कर चोरी की वारदात को अंजाम देने में जुटा हुआ था, तभी आसपास के घरों में रहने वाले लोगों को कुछ बजने के संकेत सोये अवस्था में मिली तो वहीं लोगों के सुझबुझ से चोर के मंसूबों पर पानी फेर दिया और घटना घटित होने से नाकाम रहे चोर फरार हो निकलने में सफल रहा है। बताया जा रहा है कि नाथनगर का यह करेला इलाके में दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक का शाखा स्थित है। जहां अपराध कर्मी युवकों जैसे लोगों का जमावड़ा लगा रहता है, कुछ दिन पूर्व उक्त स्थल पर एक दुकानदार से रंगदारी मांग करने पर युवक को मारपीट कर लहूलुहान कर दिया था। उक्त इलाका सुनसान रहने के कारण आए दिन कई अप्रिय घटनाएं घटित होती रही है। वहीं मामले को लेकर ग्रामीणों का कहना है तकरीबन 1:00 बजे के करीब बदमाशों ने बैंक का शटर काटा फिर ग्रिल काटा और इस बैंक लूट की घटना को अंजाम देने की कोशिश की। जब हम लोग जगे तो बदमाश रफूचक्कर हो निकलने में सफल रहा है।
सुबह जैसे ही लोग घरों से बाहर निकले तो उन्होंने देखा बैंक का मुख्य दरवाजा का सटर कटा हुआ है और ग्रील खुला हुआ है, अंदर झांक कर देखा तो सारा सामान अस्त-व्यस्त था, तभी ग्रामीणों ने दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक करेला शाखा के बैंक प्रबंधक मनीष कुमार को सूचना दी, बैंक प्रबंधक व कर्मचारी बैंक पहुंचकर सारे सामानों का मिलान करने में लगे हुए हैं।
वही बिहार दक्षिण ग्रामीण बैंक करेला शाखा के शाखा प्रबंधक मनीष कुमार ने बताया अभी तक हम लोगों ने जो भी जांच की उसमें हम लोगों का सारा सामान सुरक्षित है नगदी भी सुरक्षित है साथी कंप्यूटर के जितने स्वीट लगे थे, वह भी सुरक्षित है, हम लोग और जांच में लगे हुए हैं, पता करते हैं, आखिर बदमाश क्या यहां से लेकर फरार हुआ है।

admin

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account