छज्जुबाग में मेगा रक्तदान शिविर आयोजित, लगभग 80 लोगो ने किया रक्तदान

छज्जुबाग में मेगा रक्तदान शिविर आयोजित, लगभग 80 लोगो ने किया रक्तदान

Spread the love
ब्लड देते युवा

पटना। छज्जु बाग स्थित दुर्गा गार्डेन में मेगा रक्तदान ड्राइव कार्यक्रम के तहत ब्लड डोनेशन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। रक्तदान कार्यक्रम में पटना के सैकड़ो लोग शामिल हुए जिसमें से 80 लोगों ने रक्तदान किया। इसका उद्देश्य जरूरत मंद लोगो को ससमय ब्लड मुहैया कराना है और समाज में रक्तदान हेतु सकारात्मक प्रभाव डालना है। कार्यक्रम का आयोजन एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया द्वारा किया गया।

संग्रह किये गए रक्त को महावीर कैंसर अस्पताल में जरूरतमंद लोगों के उपयोग हेतु जमा किया गया है। कार्यक्रम का उद्घाटन पटना के सीनियर एसपी राजीव मिश्रा ने की। महावीर कैंसर हॉस्पिटल के डॉक्टर सुबोध के देखरेख में रक्तदाताओं से रक्त कलेक्ट किया गया। लाइफ्स गुड केन लाइफ्स शेयर्ड की मुख्य थीम के तहत, एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया ने अपने 26 वर्षों के सफल संचालन का जश्न अनोखे तरीके से मनाई। राष्ट्रव्यापी मेगा ब्लड डोनेशन ड्राइव के माध्यम से एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया का उद्देश्य रक्तदान के महत्वपूर्ण महत्व के बारे में जागरूकता बढ़ाना और लोगों को इस नेक पहल में सक्रिय रूप से शामिल होने के लिए प्रेरित करना है। इस मौके पर आरबीएच अशेष नंदा ने कहा कि ब्लड डोनेशन ड्राइव समाज के कल्याण के लिए हमारे अटूट समर्पण का एक छोटा सा प्रयास है। हमारा दृढ़ विश्वास है कि रक्तदान में एकजुट होकर, हम कई जीवन पर जीवन रक्षक प्रभाव डालने की क्षमता रखते हैं।

हमारी प्रतिबद्धता वर्तमान से आगे तक फैली हुई है क्योंकि हमारा लक्ष्य इस पहल को लगातार आगे बढ़ाना है, जनता के बीच जागरूकता बढ़ाना है। जनता को रक्तदान के कई लाभों के प्रति संवेदनशील बनाने और इस तरह में जीवन रक्षक प्रयासों में उनके योगदान को प्रोत्साहित करने के लिए इस तरह के आयोजन जरूर होने चाहिए। कार्यक्रम को सफल बनाने में आलोक कुमार, दीपक साहू, सचिन कुमार व विक्रांत कुमार का विशेष योगदान रहा।

admin

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account