तपस्वी नर्सिंग होम में 26 वर्षीय युवक की हुई मौत को लेकर परिजनों ने किया बबाल

तपस्वी नर्सिंग होम में 26 वर्षीय युवक की हुई मौत को लेकर परिजनों ने किया बबाल

Spread the love

अस्पताल कर्मियों ने पीड़ित परिवार के लोगों पर जमकर चलाये लाठी-डंडे व लात घुसा

अस्पताल के कर्मियों ने पहले मीडिया कर्मियों को घंटों किया लिफ्ट में बंद फिर मृत परिजन के साथ की मारपीट

भागलपुर ब्यूरो।
भागलपुर। जिला का एक ऐसा अस्पताल जहां हर समय चर्चे का माहौल बना रहता है, जहां आए दिन किसी भी बात को लेकर मरीजों के परिजनों द्वारा प्रदर्शन किये जाने का मामला सामने आता रहा है। जिसका कारण सिर्फ एक है यहां आए रोगियों को परिजनों के साथ यहां के डॉक्टरों व कर्मचारियों के द्वारा अमानवीय तरीके से दुर्व्यवहार किया जाता है। वह अस्पताल कोई और नहीं भागलपुर अवस्थित आदमपुर इलाके के नामचीन अस्पताल तपस्वी नर्सिंग होम है। जहां लोगों का प्रदर्शन आम बात बन गयी है यू माने तो यहां आए दिन डॉक्टरों की लापरवाही से कई लोगों की जानें जा चुकी हैं। परिजनों की मानें तो नाथनगर नसरत खानी का रहने वाला कपिल देव सिंह का पुत्र अमित कुमार की तपस्वी नर्सिंग होम में संदेहास्पद मौत हो गई है। परिजनों का कहना है हमारे बेटे की मौत का जिम्मेदार सिर्फ और सिर्फ डॉक्टर हैं, उनके लापरवाही के कारण ही मेरे बेटे की मौत हुई है। मृत अमित के पिता कपिल देव सिंह ने बताया मेरे बेटे को सांस लेने में परेशानी हो रही थी, मैंने तपस्वी नर्सिंग होम मैं उसे विगत रविवार की रात एडमिट कराया था और सोमवार की दोपहर उसकी मौत हो गई। मैंने कितनी दफा डॉक्टर इलाज कर रहे शशिकांत जोशी को बताया लेकिन उनका कहना हुआ डॉक्टर मैं हूं, या आप मैं जैसे इलाज कर रहा हूं होने दीजिये आप निश्चिंत रहिए आप के रोगी को कुछ भी नहीं होगा, लेकिन अंततः अमित की मौत हो गई। गौरतलब हो कि अमित कुमार की विगत शादी दिसंबर में ही हुई थी। वही मामले से आहत हुये परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।
वही जब अस्पताल में शोर-शराबा होने की सूचना मिलने पर जब मीडिया कर्मी जैसे ही अस्पताल पहुंचे जहां चौथी मंजिल चढ़ने के लिए लिफ्ट पर सवार हुए तो वहां के कर्मियों ने लिफ्ट का लाइन काट दिया गया। जिससे कई मीडिया कर्मी घंटों लिफ्ट में फंसे रहे, मीडिया कर्मियों का दम घुटने लगा तब जाकर लिफ्ट में फसे मीडिया कर्मी द्वारा भागलपुर एसएसपी को फोन किया गया। उन्होंने जब फोन रिसीव नहीं किया तो 112 पर डायल किया गया, वह भी नहीं उठाए उसके बाद सीटी डीएसपी ने उठाकर आदमपुर थाना को सूचना दी। तब जाकर लिफ्ट खोला गया और सभी मीडिया कर्मी की जान बची।
देखते ही देखते तपस्वी नर्सिंग होम अखाड़ा बन रन क्षेत्र में तब्दील हो गया खास बात यह देखी गई थी अस्पताल के ही कर्मी मृत परिजन पर लाठी-डंडे लात घुसा बरसाना शुरू कर दिया था, परिजनों का बस इतना कहना था मेरे बेटे को मरने के बाद भी तो छोड़ दो इतना सुनते ही वहां के दो-तीन कर्मी उत्तेजित हो गए और परिजनों पर जोरदार प्रहार शुरू कर दिया। जिससे कई लोग घायल हो गए आसपास के देखने वाले थे इसकी चपेट में आयी है।
रण क्षेत्र बना तपस्वी नर्सिंग होम
आदमपुर थाना क्षेत्र की पूरी टीम वहां पहुंच कर मामले को शांत कराने की जद्दोजहद में जुट गयी साथी मृत अमित कुमार के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

admin

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account